स्वरा भास्कर और उनका परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, पोस्ट जारी कर अभिनेत्री ने खुद दी जानकारी

    Loading

    Swara Bhasker, her family test positive for COVID: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वरा ने खुद एक पोस्ट जारी कर इसकी जानकारी फैन्स को दी है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में बताया कि ‘05 जनवरी को COVID को मेरी और मेरे परिवार की कोरोना मेडिकल रिपोर्ट संक्रमित आई है। स्वरा ने आगे लिखा- ‘हैलो कोविड… मेरा आरटी-पीसीआर परीक्षण हुआ, जोकि पॉजिटिव आया है। मैं और मेरा परिवार सबसे अलग-थलग हो गए हैं। मुझे बुखार, सिरदर्द और मैं स्वादहीन हो गई हूं। दोहरा टीकाकरण हुआ है इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही ठीक हो जाउंगी। 

    अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। लेकिन अगर कोई और मेरे संपर्क में आया, तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं। डबल मास्क का उपयोग करें, अपना ख्याल रखें और सभी सुरक्षित रहें। आप सभी की आभारी हूं।‘स्वरा भास्कर का यह पोस्ट लगातार उनके फैन्स के बीच वायरल हो रहा है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

    आपको बता दें, भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर एक बार फिर चरम की ओर है। देशभर में गुरुवार को पिछले 24 घंटे में 90,928 नए COVID-19 केस दर्ज हुए हैं, जोकि बुधवार की तुलना में 56.5 फीसदी अधिक है। देश में कोरोना से जान गंवाने वालों का कुल आंकड़ा 4,82,876 पर पहुंच गया है।