Akshay Kumar In Ravivar With Star Pariwar
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : स्टार प्लस (Star Plus) के लोकप्रिय (Popular) शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ (Ravivaar With Star Parivaar) के मंच पर इस रविवार को बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आने वाले हैं। वो वहां अपनी आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। मंच पर उनके साथ उनकी पूरी टीम नजर आएगी। इस शो के मंच पर रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा अक्षय कुमार को अपना भाई मानकर उनके कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर रक्षा बंधन सेलिब्रेट करेंगी। इतना ही नहीं रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार के साथ अपने इस पुराने रिश्ते के बारे में अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं।

    उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार उनके लिए उनके परिवार के एक सदस्य हैं। इसके पीछे का कारण है कि रूपाली गांगुली के पिता ने अक्षय कुमार को साइन किया था। इस तरह से वो अक्षय कुमार को काफी पहले से ही जानती हैं। रुपाली गांगुली ने आगे बताया कि वो जब अक्षय कुमार से पहली बार मिली तो उन्हें उनका स्वभाव बेहद पसंद आया और उन्होंने उन्हें वैसा ही पाया जैसा उनके पिता ने उनके बारे में बताया था। अभिनेत्री ने कहा कि अक्षय कुमरा टाइम को लेकर काफी पंक्चुअल है और वो साधारण इंसान के साथ-साथ काम को लेकर काफी मेहनती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    रूपाली गांगुली ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताई कि जब वो अपने पिता के साथ फिल्म के लिए बाहर जाती थी तो वो अक्षय कुमार को सुबह 4 बजे ही उठकर एक्सरसाइज करते हुए देखती थी। जिसे देखकर उनके पिता उनपर गर्व करते थे। तब से वो अक्षय कुमार को अपना भाई मानकर उन्हें राखी बांधना शुरू कर दी थी। अक्षय कुमार भी उन्हें अपनी छोटी बहन मानते हैं। रुपाली गांगुली करीब पांच सालों तक अक्षय कुमार को राखी बांधी हैं। उन्होंने साल 1992 में अक्षय कुमार को पहली राखी बांधी थी। और आज वो एक बार फिर अवसर मिला हैं। जिसके लिए उन्होंने  ‘स्टार प्लस’ और ‘रविवार विद स्टार परिवार’ का धन्यवाद भी की। इस रविवार को रात 8 बजे  स्टार प्लस पर ‘रविवार विद स्टार परिवार’ स्ट्रीम होगा।