Charu Asopa Dance Video
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : छोटे पर्दे की अभिनेत्री (Actress) और यूट्यूब ब्लॉगर (YouTube Blogger) चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने पति राजीव सेन से तलाक लेने के फैसले को लेकर काफी सुर्खियों में है। इतना ही नहीं ये कपल एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए भी नजर आ रहे है। अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में चारु असोपा साल 2005 में रिलीज फिल्म ‘परिणीता’ के गाने ‘पीयू बोले’ पर डांस करती नजर आ रही है।

    इस गाने को श्रेया घोषाल और सोनू निगम ने गाया है। जिस पर अब अभिनेत्री थिरकती नजर आ रही है। इस वीडियो को चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वो इस गाने के जरिए अपनी खुशियां ढूंढती नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू कलर का प्रिंटेड सूट पहने दिखाई दे रही है। वो अपने बालों को भी खुला रखी है। चेहरे पर उनके खुशी झलक रही है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

    गौरतलब है कि चारु असोपा सुष्मिता सेन की भाभी है। अभिनेत्री हाल ही में सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर ट्रोलर्स के निशानों से बचाव करती नजर आई थी। चारु असोपा ने सुष्मिता सेन को अपनी बहन का दर्जा दिया है। चारु असोपा अब तक टीवी के कई धरावाहिक शो में अपनी भूमिका निभा चुकी है। जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘मेरे अंगने में’, ‘जीजी मां’ और ‘फिर जीने की तमन्ना है’ जैसे शो शामिल है।