अविका गौर और गौरव गेरा (Photo Credits: Instagram)
अविका गौर और गौरव गेरा (Photo Credits: Instagram)

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का लेटेस्ट सीजन जहां ओटीटी पर अपना जलवा बिखेर रहा है वहीं ये अक्टूबर 2021 के पहले हफ्ते से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। शो के मेकर्स इसे और भी दिलचस्प बनाने में जुटे हैं और सूत्रों की मानें तो ‘बालिका वधु’ एक्ट्रेस अविका गोर को इसमें हिस्सा लेने का ऑफर भी उन्होंने दे दिया है।

    मुंबई: कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का लेटेस्ट सीजन जहां ओटीटी पर अपना जलवा बिखेर रहा है वहीं ये अक्टूबर 2021 के पहले हफ्ते से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। शो के मेकर्स इसे और भी दिलचस्प बनाने में जुटे हैं और सूत्रों की मानें तो ‘बालिका वधु’ एक्ट्रेस अविका गोर को इसमें हिस्सा लेने का ऑफर भी उन्होंने दे दिया है। इतना ही नहीं, कॉमेडियन गौरव गेरा को भी शो में हास्य का तड़का लगाने के लिए मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया है।

    अविका ने कही थी ये बड़ी बात 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Avika Gor (@avikagor)

    अविका ने इस साल मई में एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस में आना उनके लिए मुश्किल है क्योंकि उनके जितने भी दोस्त अब तक इस शो में आ चुके हैं वें काफी मैच्यूर थे और बेहद सब्र रखने वाले हैं. अभिनेत्री ने कहा कि उनमें ये गुण नहीं और इसलिए शो में टिक पाना उनके लिए बेहद मुश्किल होगा.

    जंगली थीम का मनोरंजन

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    करण जौहर के बाद टीवी पर सलमान खान ही शो की मेजबानी करते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने शो का प्रोमो वीडियो साझा किया था जहां खुलासा हुआ कि इस बार ‘जंगल थीम’ के साथ शो में एंटरटेनमेंट का स्तर बढ़ाने का प्रयास इसके मेकर्स कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया, “इस बार कंटेस्टेंट्स को बड़े से जंगल में रहना होगा जहां उन्हें कोई खास सुविधा नहीं दी जाएगी। यहां कई टास्क दिए जाएंगे जिसमें सफल होने पर उन्हें घर में एंट्री दी जाएगी।

    बता दें कि ‘उतरन’ एक्ट्रेस टीना दत्ता और मानव गोहिल को भी अप्रोच किए जाने की चर्चा है।