India’s Best Dancer 3
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : सोनी टीवी का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) सीजन 3 के विनर का ऐलान हो चुका है। समर्पण लामा (Samarpan Lama) ने इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है। 30 सितंबर को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। जिसमें पुणे के समर्पण लामा ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से शो की ट्रॉफी को हासिल किया साथ ही उन्हें 15 लाख रुपये कैश प्राइज भी मिला है। वहीं उनकी कोरियोग्राफर भावना खंडूजा को 5 लाख रुपये का चेक इनाम के तौर पर दिया गया है।

शो की ट्रॉफी जीतने के बाद समर्पण लामा ने अपने फीलिंग्स को शेयर करते हुए कहा, “यह किसी सपने जैसा लग रहा है। मैंने हमेशा से रियलिटी शोज देखे और मेरा सपना था कि मैं जरुर एक दिन इसका हिस्सा बनूंगा, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपना पहला डांस रियलिटी शो जीत जाऊंगा।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अंजलि ममगई रहीं फर्स्ट रनर अप 

बता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के ग्रैंड फिनाले को ‘फिनाले नंबर 1’ नाम दिया गया था, जिसमें विपुल खंडपाल, अंजलि ममगई, समर्पण लामा, शिवांशु सोनी और अनिकेत चौहान समेत सभी फाइनलिस्ट की दमदार और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिला। टॉप 5 में विनर समर्पण लामा के साथ अंजलि ममगई फर्स्ट रनर अप रहीं, शिवांशु सोनी सेकेंड रनर अप, अनिकेत चौहान चौथे और विपुल खंडपाल पांचवें रनर अप रहे। इस दौरान फिल्म ‘गणपथ’ स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी मौजूद रहे जबकि गोविंदा भी बतौर गेस्ट शो में चार चांद लगाते नजर आए। शो को जय भानुशाली ने होस्ट किया था। सोनाली बेंद्रे और गीता कपूर ने जजेस की कुर्सी को संभाला।