Khatron Ke Khiladi 13 Elimination
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 में टॉप 7 कंटेस्टेंट्स ने अपनी जगह बना ली है। हर वीक की तरह इस संडे भी एलिमिनेशन टास्क हुआ। जिसमें  इस बार एमटीवी के ‘स्प्लिट्सविला’ विनर सौंदस मौफकिर (Soundous Moufakir) को हमेशा के लिए शो से बाहर जाना पड़ा।

सौंदस मौफकिर का एलिमिनेशन टास्क टीवी शो ‘पिशाचिनी’ एक्ट्रेस नायरा बनर्जी (Nyra Banerjee) के साथ हुआ था। जिनसे टास्क हारने के बाद सौंदस मौफकिर को एलिमिनेट होना पड़ा। वहीं नायरा बनर्जी टास्क जीतकर एविक्शन से बच गईं। दरअसल, रोहित शेट्टी द्वारा दिए गये। स्टंट टास्क में सौंदस और नायरा को एक डेढी-मेढ़ी पाइप से एक रॉड को एक कॉर्नर से दूसरे कॉर्नर पर ले जाना था। इस टास्क में ट्विस्ट ये था कि रॉड में करंट दौड़ रहा था।

रोहित ने सौंदस को बताया फाइटर 

इस टास्क को जहां नायरा ने 14 मिनट 12 सेकेंड में पूरा कर लिया। वहीं सौंदस को इसे फिनिश करने में 15 मिनट 7 सेकेंड लगा। जिसके बाद सौंदस की इस शो से जर्नी खत्म हो गई। हालांकि, रोहित शेट्टी ने स्टंट परफॉरमेंस के लिए सौंदस की काफी तारीफ की। उन्होंने सौंदस को फाइटर बताते हुए उनके फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं भी दिया। 

इन कंटेस्टेंट्स ने टॉप 7 में बनाई अपनी जगह 

सौंदस मौफकिर के शो से बाहर जाने के बाद ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स, अरिजीत तनेजा, नायरा बनर्जी, शिव ठाकरे, रश्मित कौर और अर्चना गौतम ने ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में टॉप 7 में अपनी जगह बना ली है। बता दें कि शिव ठाकरे को एक स्टंट के दौरान हाथ की उंगलियों में चोट आई है। उनकी घायल उंगलियों में 7 टांके लगाए गए हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑनएयर हुआ है।