Khatron Ke Khiladi 13
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : कलर्स टीवी के स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) में आए दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कंटेस्टेंट्स को ऐसा टास्क देते हैं कि जिसे सोचने के बाद लोगों की रूह तक कांप जाती है। शो में हर वीक एलिमिनेशन टास्क होता है। जिसे हारने वाले कंटेस्टेंट को शो छोड़कर हमेशा के लिए जाना पड़ता है, लेकिन इस वीक यानी 10 सितंबर को सौंदस मौफकिर से एलिमिनेशन टास्क हारने के बाद भी ऐश्वर्या शर्मा शो से बाहर होने से बच गईं।

क्योंकि आखिर में रोहित शेट्टी ने बताया कि यह ‘नो एलिमिनेशन वीक’ था। रोहित शेट्टी ने यह भी कहा कि यह इस सीजन का आखिरी ‘नॉन एलिमिनेशन वीक’ था। हालांकि, अब्दू रोजिक को शो से बाहर जाना पड़ा। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 13 में इस वीक सबसे पहले अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच स्टंट हुआ।

जिसमें दोनों को अपनी सांसे रोककर पानी के अंदर बैठना था। इतना ही नहीं पानी के अंदर जाने के बाद दोनों के सिर पर कई तरह के पानी वाले जानवर डाले जा रहे थे। दोनों को इन जानवरों को अपनी पानी की टंकी के रॉड का स्क्रू निकालकर बाहर फेंकना था। इस टास्क को अर्चना गौतम ने ऐश्वर्या शर्मा से कम समय में पूरा कर लिया।

जिसके बाद ऐश्वर्या शर्मा और सौंदस मौफकिर के बीच आखिरी टास्क हुआ। जिसमें ऐश्वर्या शर्मा और सौंदस मौफकिर को आग और पानी के बीच स्टंट करना था। जिसके लिए दोनों को स्विमिंग पूल में जाना था और वहां लगे फ्लैग्स निकालने थे। इस टास्क में ट्विस्ट यह था कि पानी के ऊपर आग लगाई गई थी। इस टास्क में सौंदस मौफकिर ऐश्वर्या शर्मा से जीत गये क्योंकि ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस ने टास्क अधूरा छोड़ दिया। जिसके बाद रोहित शेट्टी ने बताया कि यह वीक ‘नो एलिमिनेशन वीक’ था, लेकिन इस शो से अब्दु रोजिक को बाहर जाना पड़ा।

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ 15 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑनएयर हुआ है। इस शो को दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में फिल्माया गया है। हर बार की तरह इस बार भी इस शो की मेजबानी रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इस शो से अब तक रूही चतुर्वेदी, रोहित रॉय, अंजुम फकीह, डेज़ी शाह और अंजलि आनंद बाहर जा चुकी हैं। शो में अब ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, शीजान खान, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, सौंदस मौफकिर और रश्मीत कौर नजर आ रही हैं।