Jawan Box Office Collection Day 1
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जहां फिल्म ने तीन दिन में 200 करोड़ के आंकड़े को छू लिया था। वहीं फिल्म जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

किंग खान की फिल्म ‘जवान’ के चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े को भी ब्रेक कर दिया है। फिल्म ने जहां पहले दिन 75 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 53.23 करोड़ रुपये और तीसरे दिन फिल्म ने 77.83 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, ‘जवान’ ने चौथे दिन 81 करोड़ रुपये का कारोबार किया है जो इस फिल्म के लिए अब तक की सबसे अधिक कमाई है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 287.06 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। फिल्म 300 करोड़ क्लब से महज अब थोड़ी ही दूर है।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में शाहरुख खान का कई अवतार देखने को मिल रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं।