करण वी ग्रोवर (Photo Credits: Instagram)
करण वी ग्रोवर (Photo Credits: Instagram)

स्टार भारत जल्द ही एक नये शो के साथ दर्शको के सामने आने वाला है. इस नये शो टाइटल है ‘बहुत प्यार करते हैं’ जिसे स्टार भारत पर 5 जुलाई से रात 9.30 बजे प्रसारित किया जायेगा.

    मुंबई: स्टार भारत जल्द ही एक नये शो के साथ दर्शको के सामने आने वाला है. इस नये शो टाइटल है ‘बहुत प्यार करते हैं’ जिसे स्टार भारत पर 5 जुलाई से रात 9.30 बजे प्रसारित किया जायेगा. इस शो में अभिनेता करण वी ग्रोवर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. एक्टर ने हाल हाल ही में नवभारत संवादाता पूजा मिश्रा से इस शो को लेकर बातचीत की जहां उन्होंने कई अहम चीजों पर खुलासा किया.

    • ‘बहुत प्यार करते हैं’- इस शो के बारे में बताएं कि क्या खास कहानी आप पेश करने जा रहे हैं.

    इस नए शो को लेकर काफी उत्साहित हूं और जब दोस्तों के साथ काम करने का मौका मिले तो डबल खुशी महसूस होती है. स्टार नेटवर्क के साथ काम करके मुझे हमेशा से ही खुशी मिलती है. उन्होंने हमेशा मुझे एक फैमिली की तरह ट्रीट किया है. लाइफ ओके जब स्टार भारत के रूप में तब्दील हुआ उससे पहले से ही मैं इस नेटवर्क से जुड़ा हुआ था और जब सारी चीजें आपके फेवर में हो तो ना बोलने का कोई रीजन नहीं होता है.

    • शो में आपका किरदार कितना दिलचस्प होगा और क्या विशेष लेकर आ रहा है ?

    शो में मैं रितेश मल्होत्रा नाम का एक कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं. जो कि एक मूवी स्टार है. इस शो के जरिए पहली बार एक एक्टर की लाइफ को पेश कर रहा हूं. उनकी रील लाइफ और रियल लाइफ में क्या फर्क होता है, शो के द्वारा बताने की कोशिश कर रहा हुं. शो का प्लॉट है कि एक बच्चा कैसे दो लोगों को मिलाती है और तीनों मिलकर एक फैमिली बनाने की कोशिश करते हैं.

    • खुद हो हमेशा अलग -अलग किरदार में ढालना मुश्किल है होता ?

    मेरे लिए अलग-अलग कैरेक्टर को प्ले करना ज्यादा मुश्किल नहीं रहा है. क्योंकि इसमें मेरी दिलचस्पी है. मुझे अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करने में काफी मजा आता है और बहुत ही ओपन माइंडेड तरीके से मेकर्स की बातें को ऑब्जर्व करता हुं. मुझे लगता है कि मेरा काम आसान करने के लिए सेट पर और  50 लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं और उनकी मेहनत बेकार नहीं जानी चाहिए. पूरे दिल से जितनी मेहनत कर सकता हूं, उतना करने की कोशिश हमेशा रहती हैं.

    • इस शो में वो क्या खूबियां थी जिसने आपको इसके लिए हां कहने में लिए मजबूर कर दिया?

    इस शो के बारे हर एक चीज ने मुझे अट्रेक्ट किया है. जब मुझे पता चला कि संदीप सर ने इस कहानी को लिखा है तो मुझे पहले ही पता चल गया कि कहानी बहुत ज्यादा सेन्सिटिव होगी. साथ ही मुझे एक बढ़िया सा ग्लैमरस रोल करने को मिला और शो के बारे में हर चीज पसंद आई इसीलिए मैंने इस रोल के लिए हामी भरी.

    • आपको किस फीमेल को-स्टार के साथ काम करने में सबसे ज्यादा खुशी मिलती हैं ?

    सुभाषी धामी मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं.उनके साथ मैंने बहुत काम किया है . हमारी दोस्ती, ट्यूनिंग, इतनी अच्छी हैं. कि हम दोनों को एक-दूसरे  साथ काम करके बहुत कम्फर्ट महसूस होता हैं.

    • वेब सीरीज का दौर है ऐसे में क्या आप सीरीज की ओर रुख करेंगे ?

    मैं ज्यादा सोच- विचार कर काम करने में विश्वास नही रख हुं.जब मुझे कोई चीज मुझे भाती है तो उसको तुरंत कर लेता हूँ. ऐसा कभी कॉम्बिनेशन बनेगा तो जरूर करना चाहूंगा.