कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘Indian Idol 14’ का खिताब, जानिए कितनी मिली प्राइज मनी?

Loading

मुंबई: पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ का सफर खत्म हो गया है। करीब चार महीने तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शो के इस सीजन का खिताब कानपुर निवासी वैभव गुप्ता ने जीता है। फिनाले में उन्होंने पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी को कड़ी टक्कर दी और विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें कि वैभव गुप्ता को इनाम में ‘इंडियन आइडल 14’ की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और मारुति ब्रेजा कार दी गई है। वहीं शो के रनर अप रहे शुभदीप दास को 5 लाख रुपये मिले हैं, जबकि दूसरे रनर अप पीयूष पवार को भी 5 लाख रुपये का इनाम मिला है। इसके अलावा तीसरी रनर अप अनन्या पाल को 3 लाख रुपये का चेक दिया गया।

बचपन से ही गाने के शौकीन वैभव ने इंडियन आइडल ट्रॉफी जीतने से पहले 2013 में वॉयस ऑफ कानपुर का खिताब भी जीता था। बचपन से सिंगर बनने का सपना देखने वाले वैभव ने अपनी मेहनत और लगन से इंडियन आइडल जीतकर अब अपने लिए इंडस्ट्री के दरवाजे खोल दिए हैं। जितने की ख़ुशी जाहिर करते हुए वैभव ने कहा है कि, ‘ट्रॉफी जीतना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है। उन्होंने अपनी जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया है।’ फिनाले के लिए वैभव ने सोनू निगम के साथ आखिरी गाना ‘जोरू का गुलाम’ गाया।