तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ से भी दर्शकों ने मोड़ा मुंह, पहले दिन की कमाई के आंकड़े देख रोएंगे मेकर्स

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) रिलीज हो गई है। फिल्म ने 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें थीं। हालांकि दर्शकों ने भी इस फिल्म से मुंह मोड़ लिया है। कुछ जगहों पर दर्शकों की कमी के चलते तापसी के ‘दोबारा’ शो भी रद्द करने पड़े हैं। तो कुछ जगहों पर सिर्फ 8-10 लोगों ने ही इस फिल्म को देखा। बेशक इन सबका असर फिल्म ‘दोबारा’ के कलेक्शन पर पड़ेगा।

    बॉलीवुड में इस समय बायकॉट ट्रेंड हो रहा है। लोग किसी भी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसे बायकॉट की मांग करते दिखाई देरहे  हैं। इसका खामियाजा रिलीज होने वाली फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता दिखाई दे रहा हैं। तापसी पन्नू की फिल्म को भी रिलीज से पहले बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा था। पहले दिन फिल्म के इस हाल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने 50 से 60 लाख की ही कमाई की होगी। 

    ‘दोबारा’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जहां तापसी पन्नू के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है, वहीं इसकी कहानी भी थोड़ी अजीब है। ‘दोबारा’ स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म ‘मिराज’ 2018 में रिलीज हुई थी। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने इससे पहले फिल्म ‘मनमर्जियां’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे। वहीं तापसी ने ‘दोबारा’ से पहले पावेल गुलाटी के साथ ‘थप्पड़’ में काम किया था। इस फिल्म को एकता कपूर, सुनीर क्षेत्रपाल और गौतम बोस ने प्रोड्यूस किया था। इस समय एक्ट्रेस तापसी पन्नू की कई अपकमिंग फिल्में लाइन में हैं। तापसी शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगी। तो वह राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में भी नजर आएंगी। तापसी राजकुमार और शाहरुख के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।