Jhund
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘झुंड’ (Jhund) कल यानि 04 मार्च को बड़े पर्दे (Big Screen) पर रिलीज (Release) होने की लिए तैयार है। दर्शक इस फिल्म को देखने लिए उत्साहित है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से प्रशंसकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। जो समय अब कुछ ही पल में पूरा होने वाला है। इस फिल्म को दर्शक ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी इस अच्छा बता रहे है। नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए लोग उनका भी धन्यवाद कर रहे है।

    इस फिल्म को लेकर वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा जिन्हें दर्शक तमिल एक्टर धनुष के नाम से जानते है। धनुष ने इस फिल्म पर अपना रिव्यु दिया है। उनका ये रिव्यु टी-सीरीज के यूट्यूब पर स्ट्रीम हो रहा है। वीडियो में उन्होंने इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा ‘ये फिल्म माइंड ब्लोविंग है, नागराज मंजुले ने दिल जीत लिया है। इस फिल्म में इमोशनल पल भी है, ये एक मास्टरपीस फिल्म है। मैं बहुत खुश हूं। ये फिल्म नहीं बल्कि एक मैजिक है। जिसमें बच्चों ने शानदार किरदार निभाया है। अमित जी ने इस फिल्म में बहुत बढ़िया काम किया है और इंडिया टीम को ढ़ेरों बधाई।’

     

    इस फिल्म की कहानी झोपड़पट्टी में रहने वालों बच्चों की है। जिसके भविष्य को बदलने के लिए अमिताभ बच्चन ने अपना पूरा जीवन बिता दिया है। इस फिल्म से एक कड़वी सच्चाई का विस्तार किया गया है। इस फिल्म के टिकट की बुकिंग चालू हो गई है। नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भूषण कुमार, सविताराज हिरेमठ, राज हिरेमठ, कृष्ण कुमार, संदीप सिंह, मीनू अरोड़ा और गार्गी कुलकर्णी ने निर्माण किया है। अतुल और अजय ने इस फिल्म को संगीत दिया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके गीत को लिखा है।