‘पुष्पा’ की सक्सेस पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का, रश्मिका मंदाना पर टिकी निगाहें

    Loading

    अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी रिलीज फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की केमेस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में सोमवार की रात अल्लू अर्जुन-रश्मिका हैदराबाद में ‘पुष्पा’ की फिल्म सफलता का जश्न मनाते दिखाई दिए। इस दौरान पार्टी में मौजूद सभी कलाकार काफी खुश दिखाई दिए। 

    पार्टी में शामिल होने के लिए साउथ अभिनेत्री रश्मिका ग्रीन टॉप और ब्लैक पेंट कैरी करती दिखाई दी। उनका यह अंदाज वहां पर मौजूद सभी को काफी पसंद आया। इस बीच, अल्लू अर्जुन ने ऑल-ब्लैक आउटफिट में काफी अच्छे लग रहे थे। अल्लू अर्जुन-रश्मिका के अलावा इस पार्टी में डीएसपी अनसूया भारद्वाज, सुनील, जानी मास्टर, जगदीश, अभिनेता अजय, सुकुमार और उनकी पत्नी भी शामिल होती दिखाई दी। आप भी देखें इन तस्वीरों को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @iconstaralluarjunfansclub

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rashmika_Mandanna (@rashmika_love_forever__)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Allu Nawin (@allu_nawin)

     

    फिल्म की बात करें तो, ‘पुष्पा: द राइज’ सुकुमार द्वारा लिखी और निर्देशित है। यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। बॉक्स ऑफिस पर ‘स्पाइडर मैन’ और ’83’ से टक्कर के बावजूद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने 300 करोड़ की कमाई कर ली है।