शादी की खबरों के बीच देर रात कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए विक्की कौशल, देखें वीडियो

    Vicky Kaushal Leaves Katrina Kaif’s House After Midnight Amid Wedding Rumours: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। मीडिया में भले ही इन दोनों की शादी की खबरें तेजी से चल रही हो लेकिन इस सेलेब्स कपल ने अपनी वेडिंग की पुष्टि नहीं की हैं। इसी बीच शुक्रवार देर रात विक्की कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना के घर से बाहर निकलते देखा गया। इस दौरान अभिनेता के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था।

    अभिनेता देर रात करीब 12:50 बजे कैटरीना के घर से निकले। मीडियाकर्मियों ने जैसे ही उन्हें कैमरा में कैद करना चाहा अभिनेता तुरंत गाड़ी में बैठ कर अपने घर के लिए रवाना हुए। इस कैटरीना के घर में बाहर स्पॉट हुए विक्की इस दौरान ब्लू कलर के टी-शर्ट, जींस और टोपी में नजर आए। वह इस दौरान काफी खुश भी नजर आ रहे थे। बता दें, विक्की के अलावा फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ भी कैटरीना के घर पहुंचीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

     

    विक्की कौशल से पहले कैटरीना को शुक्रवार सुबह बांद्रा में एक क्लिनिक के बाहर क्लिक किया गया। सूत्रों की माने तो, 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में विक्की और कैटरीना की शादी होनी है। समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखने के लिए गुप्त कोड दिए जाएंगे।