पत्नी कैटरीना कैफ को बाहों में लेकर विक्की कौशल ने फैंस को कहा ‘मेरी क्रिसमस’, देखें तस्वीर

    Loading

    Vicky Kaushal says ‘Merry Christmas’ to fans with wife Katrina Kaif in his arms: न्यूलीवेड्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) ने शनिवार को बेहद खास अंदाज में एक साथ क्रिसमस मनाया। बॉलीवुड अभिनेता विक्की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज दे दिया। इसमें न्यूलीवेड्स विक्की और कैटरीना रोमांटिक अंदाज में क्रिसमस (Christmas) का जश्न मनाते दिखाई दिए। इस तस्वीर में आप देख सकते है कि जहां विक्की कैमरे की तरफ नहीं देख रहे हैं, वहीं कैटरीना बेहद खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के इस बोल्ड कपल की यह फोटो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। 

    कुछ घंटो पहले शेयर इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए विक्की ने कैप्शन में ‘Meri Christmas!’ लिखा हुआ है। आप भी नजर डाले इन पोस्ट पर- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद अपने चाहनेवालों के लिए सोशल मीडिया पर इस कपल ने कुछ तस्वीरें भी साझा की थी। मालूम हो कि इस समय अभिनेता विक्की मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ की तैयारी में व्यस्त है, जोकि फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर एक बायोपिक है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। वहीं कैटरीना ने क्रिसमस की सुबह एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। अभिनेत्री बहुत जल्द अभिनेता श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस करती दिखाई देंगी।