Vidyut Jammwal

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। उनका शव कूपर अस्पताल में था और पंचनामा किया जा रहा था। इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। 

    ऐसे में बॉलीवुड एक्टर हो या टेलीविजन हर किसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी। हर कोई एक्टर के परिवार और शहनाज़ गिल के लिए चिंतित है। अब बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने बेस्टफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से परेशान है। एक्टर ने एक लाइव सेशन में सिद्धार्थ को याद करते हुए इमोशनल हो गए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

    विद्युत ने बताया कि वे इसी जुलाई के महीने में सिद्धार्थ से मिले थे। विद्युत ने भी बताया कि सिद्धार्थ उन्हें कभी भी फ़ोन करके कहते थे कि चलो मैं घर आता हूं। एक्टर में साथ ही सिद्धार्थ को अपना बेस्टफ्रेंड भी बताया। साथ ही विद्युत ने कहा- ‘जो वो सोचता था वो बोलता था। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वो मेरा दोस्त था. मैंने शुक्ला को बहुत यूज किया है। मैं कही भी जाता था और कोई भी शुक्ला मिलता था तो मैंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेता हूं। मैं गर्व से बताता था कि शुक्ला मेरा दोस्त है।”

    विद्युत ने आगे कहा- ‘लोग लड़की की साथ अपनी पहली मुलाकात नहीं भूलते लेकिन मुझे आज भी याद है मेरी और की पहली मुलाकात। एक्टर ने बताया कि कैसे दोनों साथ में जिम करते थे। एक्टर ने बताया सिद्धार्थ जितना अपनी मां से प्यार करते थे सायद वे भी उनका प्यार अपनी मां को नहीं करते है। सिद्धार्थ को देख जलन होती थी। विद्युत ने ये भी कहा- में सिद्धार्थ शुक्ला पर गर्व महसूस करता हूं। आज में दिल से बोलता हूं सिद्धार्थ आईलव यू।