vijay-deverakonda-and-ananya-panday-starrer-film-liger-first-look-out

    मुंबई: दक्षिण भारतीय सिनेमा के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। हर दूसरी फिल्म में मेकर्स विजय को लेने को बेताब रहते हैं। विजय  इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन लॉकडाउन के वजह से शूट अभी रुकी हुए थी। अभिनेता की छोटे से करियर में एक लंबी फैन-फॉलोइंग हो गई हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है की विजय ने अपनी फिल्म लाइगर की अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

    विजय देवरकोंडा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। इस फोटो में विजय की पीठ दिखाई दे रही है। तस्वीर में वे पूरी तरह  खून और पसीने में से तर-बतर है। तस्वीर में एक्टर एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर बैठे दिखाई दे रहें है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ‘खून। पसीना। हिंसा। लाइगर की शूटिंग शुरू हुई।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

    आपको बता दें इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी नजर आएंगी। इस फिल्म को साउथ और हिंदी बेल्ट के नामी फिल्ममेकर दिल राजू और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं। फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। फिल्म एक्शन ड्रामा पर आधारित है।