Photo Credit- Instagram
Photo Credit- Instagram

    Loading

    मुंबई : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMOKC) शो के बेहद चर्चित कलाकार जेठालाल (Jethalal) की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को तो आप सब जानते ही होंगे। जो अपने शो में आपको हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उनकी को-स्टार रह चुकी दिशा वकानी(Disha Vakani) जो इस पॉपुलर शो में दयाबेन(Dayaben) का किरदार निभाकर कई सालों से आप सबको हंसाती  रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। जिसके बाद दर्शकों को ऐसा लग रहा है, कि शायद बेबी बॉय को जन्म देने के बाद अब दिशा अपने किरदार दयाबेन के रूप में शो में वापसी करेंगी।  

    दिलीप जोशी ने अपनी खुशी प्रकट करते हुए कहा, ‘मैं दिशा और उनके परिवार के लिए बहुत खुश हूं कि दिशा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। वो मेरी को-स्टार रह चुकी हैं और शो में हमें दर्शको ने खूब पसंद किया है।’ दिशा के शो में वापस लौटने को लेकर उन्होंने कहा, ‘दिशा को शो से ब्रेक लिए पांच साल हो चुका है। वो शो में दुबारा नजर आएंगी या नहीं, इसका जवाब तो सिर्फ प्रोडक्शन हाउस ही दे सकता है, मैं उसमे नहीं पड़ना चाहता।’ 

     

    उन्होंने आगे कहा कि मैं इस बात से भी बहुत खुश हूं की हमें दया के बिना भी दर्शकों द्वारा उतना ही प्यार मिला है। जितना पहले मिलता था। बता दें, कि आए दिन दिलीप जोशी के शो छोड़ने की खबर वायरल होती रहती हैं। जिसपर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर लोगों को झूठी अफवाह फैलाना बहुत अच्छा लगता है। मैं अपने शो और अपने रोल से बेहद खुश हूं और मेरा शो छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।