पत्नी शालिनी से अलग हुए यो यो हनी सिंह, इतने करोड़ देनी पड़ी एलिमनी

    Loading

    मुंबई: पॉपुलर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) और उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) का कानूनी रूप से तलाक हुआ है। दिल्ली की जिला अदालत की फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंज़ूरी दे दी है। शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कर तलाक मांगा था, इस पर कोर्ट सुनवाई कर रही थी। हनी सिंह और शालिनी की 11 साल की शादी कोर्ट से तलाक की मंजूरी के बाद खत्म हो गई है। हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने पिछले साल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर पति पर घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था।  बता दें, हनी सिंह और शालिनी ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। लेकिन दोनों शादी को कायम नहीं रख पाए और 11 साल बाद दोनों अलग हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के एवज में करीब 10 करोड़ रुपए गुजारा भत्ता की मांग की थी, लेकिन उन्हें गुजारा भत्ता के तौर पर 1 करोड़ रुपए दिए गए हैं। पता चला है कि गायिका ने अदालत में सीलबंद लिफाफे में शालिनी को एक करोड़ रुपये गुजारा भत्ता का चेक दिया था।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने दावा किया कि एक दिन वह कमरे में कपड़े बदल रही थी तभी उसके ससुर सरबजीत सिंह शराब के नशे में कमरे में दाखिल हुए थे। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसके ससुर ने उसे गलत जगह छूने की कोशिश की थी। इसके अलावा शालिनी ने अपने पति हनी सिंह पर आरोप लगाया था कि शादी के बाद हनी सिंह उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करता था। उन पर शादी के बाद भी कई महिलाओं से नाजायज संबंध रखने का आरोप भी लगा था। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

    बता दें, हनी सिंह और शालिनी की मुलाकात स्कूल में पढ़ने के दौरान हुई। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और बाद में यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने 23 जनवरी 2011 को पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार एक गुरुद्वारे में शादी की, लेकिन हनी सिंह ने अपनी शादी की खबरों को लगभग 4 साल तक सीक्रेट रखा था।