घुंघराले (कर्ली) बालों पर स्टाइलिश लुक चाहते है तो कैरी करें ये हेयरस्टाइल

कर्ली वेज हेयरकट आम तौर पर ट्रेंडी घुंघराले बालों के लिए वेज कट का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। खासतौर पर इसमें बालों की एक साइड को काट दिया जाता है और दूसरी साइड से बालों को इसी तरह छोड़ दिया जाता

कर्ली वेज हेयरकट

आम तौर पर ट्रेंडी घुंघराले बालों के लिए वेज कट का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। खासतौर पर इसमें बालों की एक साइड को काट दिया जाता है और दूसरी साइड से बालों को इसी तरह छोड़ दिया जाता है। इससे घुंघराले बाल एक गॉर्जियस हेयर स्टाइल का रूप ले लेते हैं। कर्ली और वेवी दोनों ही तरह के बालों पर यह हेयर कट काफी जंचता है। घुंघराले बालों की हेयर स्टाइल के लिए कभी-कभी हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल कर सीधा भी कर सकते हैं।

फ्रंट बैंग्स

बैंग्स कट में घुंघराले छोटे बाल काफी जचते है। आप चाहे तो कभी-कभी इन फ्रंट बैंग्स को स्ट्रेट भी करा सकते है। यह हेयर स्टाइल चौड़े माथे वाली तथा घुंघराले बालों वाली महिलाओं के लिए अच्छी होती है। इस हेयर कट में बैंग्स माथे को पूरी तरह से छुपा देते हैं और बाकी घुंघराले बाल बॉब कट का लुक देते हैं। इससे आपकी पर्सनालिटी में काफी बदलाव आ जाएगा।

असीमेट्रिकल कर्ली बॉब

फिल्म ‘दंगल’ से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को इस लुक में अक्सर देखा जाता है। नेचुरल कर्ली बालों में हेयर कट स्टाइलिश लूक देता है। यह हेयर स्टाइल उन लोगों के लिए भी अच्छा है जिन्हें बॉब कट के साथ एक फेमिनिन लुक चाहिए। घुंघराले बालों की देखभाल आप कम करना चाहती है तो यह हेयर कट आपके लिए ही है।

पिक्सी कट

घुंघराले बालो पर पिक्सी कट नेचुरल कर्ली लूक देता है। आप कर्ल को हाईलाइट भी करा सकती हैं। यह कट आपके बालों को वॉल्यूम देता है। छोटे, कर्ली बालों का यह हेयर स्टाइल अंडाकार चेहरे पर काफी अच्छा लगता है। 

कर्ली शैग

यह हेयरकट दीपिका पादुकोण ने अपनी कई फिल्मों में कैरी किया है जो काफी सेक्सी लुक देता है। यह हेयर कट गर्दन तक की लेंथ के बालों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है वर्किंग वूमन यह बोल्ड लुक के लिए घुंघराले बालों की यह हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं इसे आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ड्रेसेस के साथ मैच कर सकते हैं।