सड़क पर कीचड़ का आलम- लोकनिर्माण कार्य विभाग कर रहा अनदेखी

गड़चिरोली. अहेरी तहसील के पेरमिली गांव परिसर के गांवों के लिए मुख्य जगह है. पेरमिली गांव परिसर के 30 से 40 गांव जुड़े है. किंतु इसी गांव में सुविधा की कमी है. यहां की ग्रापं कार्यालय कोरेल्ली मार्ग पर है. किंतु इस मार्ग पर सभी ओर कीचड का आलम है. ग्रामपंचायत कार्यालय में जाने के लिए नागरिकों को कीचड़ के मार्ग निकालना पड़ रहा है. जिससे इस ओर जनप्रतिनिधि समेत लोकनिर्माणकार्य विभाग की अनदेखी कर रहे हैं. 

मार्ग पर मुरूम डालने की मांग
सड़कों को विकास का राजमार्ग समझा जाता है. जिन गांवों की सड़कें अच्छी हैं, वहां विकास आने की बात कही जाती है. पेरमिली परिसर के 30 से 40 गांवों के लिए मुख्य जगह होने के बावजूद गांवों की सड़कें खस्ताहाल हुई हैं. पेरमिली में बैंक, अस्पताल, स्कूल, पुलिस थाना, साप्ताहिक बाजार, ग्रामपंचायत, राजस्व मंडल, दवा की दूकान है. परिसर के नागरिक रोजाना आवागमन करते हैं. किंतु पेरमिली से कोरेल्ली सड़क पर होने वाला कीचड़ के साम्राज्य से नागरिकों को आवागमन करने में दिक्कतें हो रही है. नागरिकों की असुविधा को ध्यान में रखकर उक्त मार्ग पर मुरूम डालने की मांग पेरमिली वासियों समेत परिसर के नागरिकों ने की है. 

सड़क पर तत्काल मुरूम डालें : सरपंच आत्राम 
कुछ दिन पूर्व हुई जोरदार बारिश से पेरमिली से कोरेल्ली सड़क पर गड्ढे निर्माण हुए. इसी मार्ग पर ग्रामपंचायत कार्यालय, बैंक होने से नागरिकों को ग्रापं कार्यालय में जाने के लिए कीचड से मार्गक्रम तय करना पड़ता है. यह सड़क लोकनिर्माणकार्य विभाग अंतर्गत आती है. इसकी जानकारी संबंधित विभाग को दी गई है. सड़क निर्माणकार्य ठेकेदार ने उक्त सड़क पर तत्काल मरूम डालें, यह मांग पेरमिली के सरपंच प्रमोद आत्राम ने की है.