Penalty recovered from 12 violators

अवैध रूप से वाहन चलानेवाले व नियमों का उल्लंघन करनेवाले वाहन चालकों पर कार्रवाई कर कुरखेडा पुलिस ने 12 लोगों से जुर्माना वसूल किया।

  •  कुरखेडा पुलिस की नाकाबंदी

कुरखेडा. अवैध रूप से वाहन चलानेवाले व नियमों का उल्लंघन करनेवाले वाहन चालकों पर कार्रवाई कर कुरखेडा पुलिस ने 12 लोगों से जुर्माना वसूल किया।

शहर में वन विभाग के कार्यालय के समक्ष मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी कर पुलिस ने 12 वाहन चालकों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की। नियमबाह्य रूप से ट्रिपल सीट दुपहिया चलाना, बिना लाईसेंस, वाहन के दस्तावेज साथ में न रखना आदि कारणों के लिए पुलिस ने वाहन चालकों पर कार्रवाई की। शहर के नाबालिग वाहन चालक तेज रफ्तार वाहन चलाते है। जिससे दुर्घटना का प्रमाण बढा है। दुपहिया चोरी की घटना कुरखेडा तहसील में घट रही है। नंबर प्लेट नहीं होनेवाले व दस्तावेज नहीं होनेवाले अनेक वाहन अवैध रूप से सडक पर से दौडते है। कुरखेडा पुलिस ने ऐसे वाहन धारकों पर कार्रवाई कर दुपहिया वाहन इससे पूर्व जब्त की है।

कुरखेडा पुलिस थाने के पीएसआई प्रशांत रेलेकर के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस हवलदार विलास शेडमाके व अन्य कर्मचारियों ने 12 वाहन चालकों पर जुर्माने की कार्रवाई की। इस कार्रवाई से अवैध रूप से आवागमन करनेवाले वाहनचालकों में दहशत निर्माण हुई है।