Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच भारतीय बाज़ार में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Loading

Diesel ने भारत में अपनी शानदार स्मार्टवॉच पेश की है। यह स्मार्टवॉच Diesel On Fadelite है। इसकी डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसमें राउंड डायल दिया गया है। यह बेहद ही शानदार फीचर के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में यूज़र्स को मौसम तक की जानकारी मिलेगी। तो आइए जानते हैं इसकी बारे में विस्तार से…

Specifications-

  • Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच में 1.19 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।इसका केस साइज़ 44m है। इस वॉच में क्वालकॉम का Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। यह स्मार्टवॉच एंड्राइड 6.0 और आईओएस 10 से ऊपर के वर्ज़न पर काम करती है।
  • इस स्मार्टवॉच में एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। इसके साथ ही इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर समेत वाई-फाई, NFC और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद है। साथ ही यह वाच म्यूज़िक कंट्रोल भी कर सकता है। 

Price-
Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 21,995 रुपये है। यह वॉच ग्राहकों Red To Black, Black To Clear, Blue To Clear और Transparent कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं। इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से ग्राहक खरीद सकते हैं।