Samsung Galaxy Fit2 स्मार्टवॉच भारत में हुई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च

Loading

प्रसिद्ध टेक कंपनी Samsung ने अपना एक नया डिवाइज़ भारत में लॉन्च कर दिया है।  कंपनी ने बीते शनिवार को फिटनेस ट्रैकर डिवाइज़ Galaxy Fit2 को पेश किया है। यह एक स्लिम, लाइटवेट डिज़ाइन, लॉन्ग लॉस्टिंग बैटरी और एडवांस्ड ट्रैकिंग फीचर वाली घड़ी है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को लेकर दवा किया है कि यह फिटनेस डिवाइस को सिंगल चार्ज में 15 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी सबसे खास बात यह है कि कोरोना महामारी को देखते हुए इसमें हैंडवॉश रिमाइंडर फीचर भी दिया गया है। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में…

Samsung Galaxy Fit2 Specifications-

  • Samsung Galaxy Fit2 वियरेबल रैक्टेंगुलर 1.1 एमोलेड टच डिस्प्ले में आएगी, डिस्प्ले की ब्राइटनेस 450 nits होगी। इसमें फ्रंट टच दिया गया है। स्मार्टवॉच 3D कर्व्ड ग्लास और 70 से ज़्यादा डाउनलोड वॉच फेस के साथ आएगी, जिसे उपभोगता  अपनी ज़रूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर पाएंगे।
  • Galaxy Fit2 में 159mAh की बैटरी मिलेगी, जिसमें सिंगल चार्ज में 15 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। 
  • इस स्मार्टवॉच को 50 मीटर वाटर रजिस्टेंस और एसेंशियल वाटर लॉक मोड के साथ पेश किया गया है, जो इसे स्विमिंग और वाटर बेस्ड एक्टिविटी के लिए मुफीद बनाती है। स्विमिंग के दौरान इसकी फ्रंट की को लॉक करके Fit2 को एक्सिडेंस से बचाया जा सकता है।
  • इसके अलावा इसमें नेविगेशन के लिए बटन दिया गया है। बटन में वेकअप, रिटर्न होम और कैंसिल का सपोर्ट है। डिवाइस 5 ऑटोमेटिक ट्रैक वर्कआउट के साथ आती है। यह शानदार स्मार्टवॉच को 90 से ज़्यादा वर्कआउट का सपोर्ट मिलेगा, जिसे यूज़र्स Samsung Health Library से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy Fit2 Price-
Samsung Galaxy Fit2 को भारत में 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। साथ ही इसे 16 अक्टूबर से बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। भारत में यह दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और स्कॉरलेट में आई है।