Xiaomi ने भारतीय बाज़ार में लॉन्च किए Mi इयरफोन और पोर्टेबल स्पीकर, जानें कीमत और फीचर्स

    दिग्गज कंपनी Xiaomi ने भारत (India) में अपने दो शानदार डिवाइस लॉन्च (Device Launch) कर दिए हैं। यह कंपनी के ऑडियो प्रोडक्ट (Audio Products) हैं, जिसमें से एक Mi Neckband Pro है और दूसरा प्रोडक्ट Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (Portable Bluetooth Speaker) है। यह दोनों ही डिवाइस शानदार फीचर्स से लैस है। वहीं Mi Neckband Pro एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर (ANC) सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। तो चलिए जानते हैं इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से…

    Mi Neckband Pro And Mi Portable Bluetooth Speaker Price-
    Mi Neckband Pro इयरफोन को भारत में 1,799 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। ग्राहक इसे ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। जबकि Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है। यह ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। इन प्रोडक्ट्स की बिक्री आज दोपहर 1 बजे से Mi।com वेबसाइट से शुरू हो गई है। 

    Mi Neckband Pro Features-
    Mi Neckband Pro इयरफोन में एक्स्ट्रा बेस और लो लेटेंसी का सपोर्ट दिया गया है। यह इयरफोन न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। यह डिवाइस एक एंटी ब्लॉकेज स्पीकर हैं, जो इयरफन के बड्स को साफ और वैक्स फ्री रखने में मदद करते हैं। यह पेयर 10mm डायनमिक ड्राइवर सपोर्ट के साथ पेश किए गए हैं। बैटरी लाइफ की बात करें, तो Mi Neckband Pro इयरफोन को सिंगल चार्ज में 20 घंटों तक इस्तेमाल किया जस कसता है। वहीं इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, ब्लूटूथ v5.0, IPX5 का सपोर्ट भी दिया गया है। 

    Mi Portable Bluetooth Speaker Features-
    Mi पोर्टेबल स्पीकर IPX7 रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ड्यूल 8W स्पीकर के साथ ड्यूल EQ मोड का सपोर्ट दिया गया है, जो कुल मिलाकर 16W साउंड जनरेट करते हैं। इस स्पीकर में नॉर्मल, बेस मोड और वायरलेस इंटरैक्शन टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में 2,600mAh की बैटरी दी गई है, जो 13 घंटों का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 और बिल्ड-इन-माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है, जो हैंड्स फ्री कॉल और ट्रिगर वॉयस असिस्टेंस को सपोर्ट करता है।