साड़ी खरीदने के लिए जब लगी लोगो की भीड़, चेन्नई कॉर्पोरेशन ने कर दिया दुकान को सील

चेन्नई: कोरोनावायरस (Coronavirus)  के खिलाफ लड़ने के लिए सरकार कई नियम बना चुकी है, वहीं राज्य प्रशासन भी सख्ती से इन नियमों का पालन करने के लिए लोगो से अपील कर रहा है. लेकिन कोरोना से बचने के लिए बने सारे नियमों की धज्जियां उड़ती दिखी चेन्नई (Chennai) में, जहां साड़ी की शॉपिंग के लिए खचाखच लगी भीड़ देखने लायक रही.

दरअसल चेन्नई की एक साड़ी की दुकान पर साड़ी की शॉपिंग के लिए लोगो की भीड़ नज़र आयी, जहां कोरोना के लिए बने नियम सोशल सोशल डिस्टेडिंग का कहीं नामों निशान नज़र नहीं आया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो जब तेजी से वायरल (Viral Video) हुआ, तो चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया. इस वीडियो पर आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (IPS Officer Arun Bothra) ने भी रिएक्शन दिया है. वीडियो शेयर करते हुए  उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चेन्नई में साड़ी की दुकान, कोरोना भी नहीं अंदर घुस सकता, भीड़ देख रहे हैं न…’

दो मंजिला इस दुकान का हर कोना लोगो से भरा देखा जा सकता है. जहां लोग साड़ियां खरीदने के लिए आए हुए दिख रहे हैं. दुकान की भीड़ देख आप अंदाज़ा लगा सकते है कि बिजनेस के चक्कर में दुकानदार ने नियमों को ताक पर रक दिया.

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (जीसीसी) ने एक ट्वीट में कहा, ‘टी नगर में एक दुकान को आज बंद कर दिया गया और सील कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने अत्यधिक भीड़ की अनुमति दी और COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया. अन्य ऐसी दुकानें, जो प्रोटोकॉल का पालन नहीं करती हैं, उन्हें भी सील कर दिया जाएगा. दुकान के मालिक को सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने का अनुरोध किया गया.’

इस वीडियो को 20 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.