मल्लिकार्जुन खड़गे (Photo Credits-ANI Twitter)
मल्लिकार्जुन खड़गे (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Corona Updates) का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। इस मसले को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) को कटघरे में खड़ा करती रही है। डॉ. हर्षवर्धन के बहाने राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी को लेने की बजाय पीएम ने हेल्थ मिनिस्टर को ही बलि का बकरा बना दिया।

    ज्ञात हो कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपील की थी कि लोग थाली बजाएं, मोमबत्तियां जलाएं। जिसके बाद सभी ने उनकी बात पर भरोसा किया और ठीक वैसा ही किया। बावजूद इसके पीएम अपना वादा पूरा नहीं कर सकें और लोगों को निराश किया। लेकिन अब इसकी जिम्मेदारी लेने की बजाय उन्होंने स्वास्थ मंत्री को ही बलि का बकरा बना दिया।

    खड़गे ने कहा कि इतने बड़े देश में कोरोना से कितने लोग मरे क्या ये रहस्य ही बना रहेगा? सरकार देश में कोरोना से 4 लाख से अधिक मौतों की बात बताती है। जो झूठे आंकड़े सरकार जारी कर रही है वो सत्य से दूर हैं।

    उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने 15 मई 2021 को कहा कि जो लोग चले गए वो मुक्त हो गए। सरकार का समर्थन करने वाले संघ की क्या नीति और मंशा है, ये इससे पता चलता है।