modi

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) ने लिए प्रचार टॉप गेयर में पहुंच गया है. भाजपा (BJP), जेडीयू (JDU) और आरजेडी (RJD) ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी उतरने वाले हैं. वह एनडीए (NDA) के समर्थन में तीन सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. इसी को लेकर प्रधानमंत्री ने ट्वीट भी किया. 

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “कल बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा. इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा.”

सात लाख लोगों को करेंगे संबोधित 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11.30 बजे सासाराम से अपनी चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. इसके बाद वह गया और भागलपुर में भी रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री इन रैलियों के वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. जिसके माध्यम से सात लाख लोगों को संबोधित करेंगे. इसी के साथ तीन जगह होने वाली रैली में 90 हज़ार लोगों भी भी मौजूद रहेंगे. 

बिहार में तीन चरणों में चुनाव 

बिहार विधानसभा का चुनाव तीन चरणों में चुनाव होने वाले हैं. 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होगा. तीन और सात नवंबर को दूसरे कर तीसरे चरण का मतदान होगा. वहीं 10 नवंबर को चुनाव का परिणाम आएंगे.