क्यों कुणाल कामरा को विभिन्न एयरलाइन्स कर रही बैन? जाने पूरी कहानी

मुंबई, कुणाल कामरा के लिए मुश्किलें बढ़ते ही जा रही है। एक तरफ जहाँ प्रसिद्ध टीवी एंकर को उकसाने के चक्कर में वे वैसे ही सोशल मीडिया में अच्छे खासे ट्रोल किये जा रहे हैं। ताजा प्रकरण पर संधान लेते हुए

मुंबई, कुणाल कामरा के लिए मुश्किलें बढ़ते ही जा रही है। एक तरफ जहाँ प्रसिद्ध टीवी एंकर को उकसाने के चक्कर में वे वैसे ही सोशल मीडिया में अच्छे खासे ट्रोल किये जा रहे हैं। ताजा प्रकरण पर संधान लेते हुए उनकी इस हरकत पर अब देश की विभिन्न एयरलाइन्स ने उनके उड़ने पर पाबन्दी लगा दी है।

विदित हो कि सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह प्रसिद्ध टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी का मखौल उड़ा रहे हैं। हालाँकि अर्नब ने उनके इस मखौल पर कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन उधर कुणाल अपनी इस हरकत के कारण वह केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की आंखों में चढ़ गए। विडियो को देखने के बाद पूरी ने कहा कि, ‘विमान के अंदर इस तरह की भड़काने वाली गतिविधि अस्वीकार्य है। इससे यात्रियों को नुकसान पहुंच सकता है। हम दूसरी एयरलाइन से भी दरख्वास्त करते हैं कि संबंधित व्यक्ति पर इसी तरह के प्रतिबंध लगाए।’

वैसे कुणाल कामरा कि इस हरकत के कारण पहले एयर इंडिया, इंडिगो ,गो एयर  और स्पाइसजेट जैसे एयरलाइन्स ने उनके अपनी एयरलाइन से उड़ने पर पाबंदी लगा दी है। हालाँकि इस पर भी कुणाल कामरा अपने हरकतों से बाज नहीं आते हुए, देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुटकी लेते हुए प्रश्न किया है कि, मोदी जी क्या मुझे चलने की भी आजादी है या वह भी नहीं। 

चाहे जो भी हो लेकिन इस पुरे प्रकरण में जहाँ यह कहा जा रहा है कि कुणाल कामरा ने अर्नब गोस्वामी की निजता का उलंघन और उनका मखौल उड़ाया है। लेकिन इस पर क्या प्रश्न भी कहीं उठता है कि अपने नामी-गिरामी कार्यक्रम में अर्नब गोस्वामी कहीं इसी तरह से ही तो दूसरे आने वाले अतिथियों का अपमान या मखौल नहीं उड़ाते ? फिलहाल तो कुणाल कामरा इस प्रकरण के चलते प्रसिद्ध होते हुए दिख रहे हैं।