Narendra modi

Loading

नयी दिल्ली.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narebdra Modi) बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए दुर्गा पूजा (Durga Puja) के अवसर एक विशेष शुभेच्छा संदेश जारी करेंगे जिसके जीवंत प्रसारण के लिए भाजपा (BJP) ने राज्य की सभी 294 विधानसभा सीटों पर व्यापक तैयारियां की है।

वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बृहस्पतिवार दोपहर 12 बजे राज्य में दुर्गा पूजा के उत्सव की शुरुआत के मौके पर लोगों को ‘‘पूजोर शुभेच्छा” (पूजा की शुभेच्छा) कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री संदेश देंगे। भाजपा सूत्रों ने बताया कि राज्य के 78,000 मतदान केंद्रों में प्रत्येक केंद्र पर 25 से अधिक कार्यकर्ता या समर्थक उचित दूरी का पालन करते हुए इस कार्यक्रम को देखेंगे और सुनेंगे। पार्टी के इसके लिए व्यापक स्तर पर तैयारी की है।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम के तहत कोलकाता स्थित पूर्व क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। सुबह 10 बजे होने वाले इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। राज्य भाजपा ने इस कार्यक्रम के जीवंत प्रसारण की व्यवस्था की है। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ राज्य में भाजपा एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है। भाजपा को भरोसा है कि वह अगले चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 10 सालों के शासन का अंत करेगी। पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी जबकि तृणमूल कांग्रेस को 22 सीटों पर विजय हासिल हुई थी।