सिद्धू एक बार फिर पहुंचे दिल्ली (Photo Credits-ANI Twitter)
सिद्धू एक बार फिर पहुंचे दिल्ली (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: कांग्रेस के भीतर पंजाब (Punjab Politics) में जारी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कई दौर की बैठक के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) के बीच जारी लड़ाई को नहीं सुलझा पाई है। इसी बीच अटकलों का दौर फिर शुरू हो गया है। दरअसल सिद्धू एक बार फिर दिल्ली पहुंच गए हैं। उनकी सोनिया गांधी से मुलाकात होने वाली है। खबरें है कि आज इस मुलाकात के बाद सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। 

    ज्ञात हो कि सोनिया गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू जब मिलेंगे तब हरीश रावत भी वहां मौजूद रहेंगे। दोपहर बाद सोनिया गांधी और सिद्धू के बीच मुलाकात हो सकती है। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद सिद्धू को पंजाब कांग्रेस चीफ बनाने की चिठ्ठी जारी हो सकती है। इससे पहले सोनिया गांधी और अमरिंदर सिंह के बीच बैठक हो चुकी है। सीएम अमरिंदर सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने जाने के पक्ष में नहीं हैं।

    दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।  कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत इससे पहले जब सोनिया गांधी से मुलाकात कर बाहर आए थे तो उन्होंने इस सवाल पर कोई भी सीधा जवाब नहीं दिया था।  उनसे जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या सिद्धू को अध्यक्ष बनाने का निर्णय हो गया तो उन्होंने जवाब दिया कि किसने कहा…वो होंगे। कोई भी फैसला होगा तो इसके आसपास ही होगा।