चौधरी अजित सिंह (Photo Credits-Twitter)
चौधरी अजित सिंह (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: देश में कोरोना का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोविड से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। इसी कड़ी में खबर है कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे और आरएलडी चीफ चौधरी अजित सिंह (Chaudhary Ajit Singh) का निधन हो गया है। अजित सिंह कोरोना से संक्रमित थे। उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। कहा जा रहा है कि फेफड़ों में संक्रमण के बढ़ने के चलते उनकी तबियत और खराब हो गई थी। 

    बता दें कि देश के पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह के बेटे अजित सिंह यूपी के बागपत से 7 बार सांसद रहे थे। साथ ही केंद्र में मंत्री पद भी संभाल चुके थे। उनके निधन की खबर से बागपत सहित यूपी में शोक की लहर है। अजित सिंह की गिनती बड़े जाट नेताओं में की जाती थी। उनकी उम्र 82 साल थी।

    उनके निधन की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि भारत के सेक्युलर ताने बाने का एक धागा और टूट गया ! अलविदा चौधरी साहब..दिल की गहराई से श्रद्धांजलि भाई जयंत चौधरी आपके दुख में हम सब साथ हैं, ख़ुदा आपको हिम्मत और सब्र अता करे.

    इमरान प्रतापगढ़ी का ट्वीट-

    गौर हो कि अजित सिंह इससे पहले 22 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनके फेफड़ों में संक्रमण तेजी से बढ़ता गया और मंगलवार रात उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई।  जानकारी के अनुसार आज सुबह उनका निधन हुआ है।