शिवराज ने कमलनाथ को ललकारा कहा – …जलाकर राख नहीं कर देते हम चुप नहीं बैठेंगे

भोपाल. भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज हम ये संकल्प लेते हैं कि कमलनाथ जब तक तुम्हारे पाप की, अत्याचार की, अन्याय की, भ्रष्टाचार की और आतंक की लंका को जलाकर राख नहीं कर देते हम चुप नहीं

भोपाल. मध्य प्रदेश की सियासत दिन ब दिन और गरमाती जा रही है। इस बीच आज भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने के बाद भोपाल पहुंचे जहा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह कहा।

शिवराज सिंह ने कहा कि, "आज हम ये संकल्प लेते हैं कि कमलनाथ जब तक तुम्हारे पाप की, अत्याचार की, अन्याय की, भ्रष्टाचार की और आतंक की लंका को जलाकर राख नहीं कर देते हम चुप नहीं बैठेंगे।"

इससे पहले भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे और रोड शो किया। उसके बाद वे भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने काफी भावुक प्रतिक्रिया दी। सिंधिया ने कहा कि, "आज मेरे लिए यह एक बहुत भावुक दिन है। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि नड्डा साहब, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी, गृहमंत्री अमित शाह के आशीर्वाद से इस परिवार के द्वार मेरे लिए खोले गए।"

यह भी पढ़े – मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

सिंधिया ने कहा कि, "जिस संगठन में जिस परिवार में मैंने 20 साल बितायाए है उसे छोड़कर मैं अपने आपको भाजपा को समर्पित करता हूं।" इस दौरान सिंधिया ने शिवराज सिंह की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा, "शिवराज सिंह जैसा मेहनती, समर्पित और जनता के प्रति सबकुछ निछावर करनेवाला मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री नहीं लेकिन कार्यकर्ता शायद बनना हो इस प्रदेश में, इस देश में।"

यह भी पढ़े – राजनीतीक भविष्य के लिए सिंधिया ने विचारधारा त्यागी : राहुल गाँधी

सिंधिया ने आगे कहा कि, "अगर प्रदेश में दो नेता है जो शायद अपने गाड़ी में एयर कंडीशन ना चलाए तो वो केवल शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया है।" उन्होंने कहा, "एक शिवराज हैं और एक हम जब एक और एक मिल जाए तो दो नहीं होना चाहिए ग्यारह होने चाहिए।"