Sushant Death Case: ED's search operation at filmmaker Dinesh Vijan's house, office

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अपनी अलग से जांच कर रही ईडी (ED) ने फिल्ममेकर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) से पूछताछ की है। खबर है कि, बुधवार को  ईडी की टीम दिनेश के घर और दफ्तर पर सर्च ऑपरेशन कर रही है। दिनेश के साथ सुशांत ने फिल्म ‘राब्ता’ में काम किया था। फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लिड रोल में नज़र आईं थीं। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की सुशांत को दी गई पेमेंट को लेकर दिनेश से ईडी ने पूछताछ की है और अब इस मामले में आगे ईडी जांच कर रही है।  

ईडी का दिनेश के घर, ऑफिस पर सर्च ऑपरेशन

सूत्रों के अनुसार, फिल्म के लिए 2016 में सुशांत को दिनेश विजान ने साइनिंग अमाउंट दिया है। ईडी ने विजान से सुशांत के साइनिंग अमाउंट से जुड़े डॉक्यूमेंट और दूसरी जानकारी मांगी थी। सुशांत केस को लेकर ईडी ने पिछले दिनों श्रुति मोदी और उदय सिंह गौरी से भी पूछताछ की है। उदय सिंह गौरी ने सुशांत का अकाउंट संभाला था। 

ईडी को अपनी जांच में रिया के खिलाफ कोई संदिग्ध ट्रांजैक्शन नहीं मिला

जांच में ईडी को सुशांत के बैंक अकाउंट्स की रिपोर्ट में रिया से संबंधित किसी तरह की गड़बड़ नहीं मिली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के सभी बैंक खातों में पिछले 5 साल में लगभग 70 करोड़ रुपए का लेन-देन हुआ था। इन पैसों में से सिर्फ 55 लाख रुपए ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से जुड़े पाए गए हैं। इन पैसों में अधिकांश, यात्रा, स्पा और गिफ्ट खरीदने पर खर्च किए गए थे।