Sushant Death Case: CBI termed reports of completion of investigation and filing closure report as 'imaginary', 'flawed'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने फॉरेंसिक (Forensic) जांच के लिए कुल 15 मोबाइल फोन को गांधीनगर की डिरेक्टोरेट फॉरेंसिक साइंसेज (Directorate of Forensic Sciences) (डीएफएस) लैब में भेजा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच एजेंसी फोन में मौजूद मैसेज, सोशल मीडिया पर बातचीत और फोन में मौजूद मीडिया फाइल्स की जांच रिपोर्ट स्टडी करना चाहती है। रिपोर्ट आने के बाद यह संभव है कि इस जांच से मिली रिपोर्ट के आधार पर एनसीबी केस की जांच को आगे बढ़ा सकती है।

अभी साफ़ नहीं 15 फोन किनके भेजे गए हैं

सूत्रों के मुताबिक, इनमें से कई फोन ड्रग पैडलर्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के हैं। हालांकि एनसीबी द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और राकुल प्रीत सिंह के मोबाइल फोन कब्जे में लेने की जानकारी पहले सामने आई थी लेकिन फिलहाल ये साफ़ नहीं है कि इन 15 मोबाइल फोन में किन लोगों के फोन शामिल हैं।

एनसीबी ने पहले पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण की मैंनेजर करिश्मा प्रकाश, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत की मैनेजर जया साहा के फोन की जांच की थी।