Sushant Drugs Case: Court seeks response from actress on the complaint of actress Rakul Preet Singh

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने शुक्रवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) और एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) को पूछताछ के लिए बुलाया है।

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार सुबह दक्षिण मुंबई में स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचीं। रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा में स्तिथ एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचीं। एनसीबी यहीं से मामले की जांच कर रही है।

 रकुल के पहुंचने के कुछ देर बाद करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। बता दें कि, दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा की कुछ चैट्स एनसीबी के हाथ लगीं हैं जिसको लेकर करिश्मा से  एनसीबी सवाल-जवाब कर रही है। इस  मामले में कल दीपिका से पूछताछ की जाएगी। दीपिका गुरुवार रात गोवा से मुंबई पहुंचीं हैं। एयरपोर्ट पर उनके साथ उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद थे। 

 दरअसल, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। इससे पहले, रकुल को  गुरुवार को बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। गुरुवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के घर पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है। 

सुशांत ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

वहीं एनसीबी धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में प्रसाद के घर पर छापेमारी की थी। एनसीबी की टीम शुक्रवार सुबह  प्रसाद के घर पहुंची और उन्हें एनसीबी दफ्तार साथ लेकर पहुंची।  

सूत्रों के अनुसार एनसीबी की राडार पर एक टीवी कलाकार कपल (TV Actor Couple) भी है जिनका कनेक्शन पिछले दिनों गिरफ्तार कुछ पेडलर्स से सामने आया है। इस कपल के घर की गुरुवार को तलाशी भी ली गई थी और पूछताछ भी की गई है।