sopore
Pic - ANI

    श्रीनगर. अभी आ रही खबर के अनुसार आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस टीम (J&K Police) पर हमला किया है । इस घटना में जहाँ दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं 2 आम नागरिकों की भी इस आतंकी हमले में मौत हो गई है। दरअसल जम्मू कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर शहर में आतंकवादियों ने शनिवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की जिसमें दो नागरिक घायल हो गए। 

    गौरतलब है कि ये आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम पर सोपोर के आरामपुरा में एक नाके पर हुआ। इस हमले के बाद घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां उनका फिलहाल इलाज किया जा रहा है।

    इधर इस आतंकी हमले के बाद फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। ऐसा लग रहा है आतंकियों का बचना नामुमकिन है। फिलहाल सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। आसपास के सभी नाके भी सील कर दिए गए हैं।

    इस मुद्दे पर अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने उत्तर कश्मीर जिले में सोपोर मैन चौक के समीप दोपहर को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस के एक संयुक्त दल पर गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में दो नागरिक घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।