ज़ोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने दी सफाई, कहा- ऑर्डर लेने वाली महिला ने मारी थी चप्पल

    Zomato आज-कल सुखियों में बना हुआ है। बेंगलुरु ( Bengaluru) में रहने वाली एक महिला ने Zomato के डिलीवरी ब्वॉय (Zomato delivery boy) पर आरोप लगाया था कि ऑर्डर कैंसिल (Order Cancel) करने के बाद डिलीवरी ब्वॉय ने उसे चेहरे पर पंच मारा था और उसके नाक को तोड़ दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार (Police Arrest Delivery Boy) कर लिया और उससे पूछताछ की, जहां उसने हैरान करने वाला बयान दिया। बता दें कि 10 मार्च को हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की एक महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर पर इंसाफ की मांग की थी। जिसके बाद इस मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर बहस तेज़ हो गई है। 

    हितेशा ने खुद को ही किया घायल 

    कामराज ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि, कस्टमर केयर से बात करने के नाम पर हितेशा ने काफी देर तक उसे इंतजार करवाया, जिसके बाद जोमैटो केयर ने कामराज को इन्फॉर्म किया कि कस्टमर ने ऑर्डर कैंसल कर दिया गया है। फिर कामराज ने हितेशा से खाना वापस करने को कहा तो हितेशा ने उसे हिंदी में अपशब्द कहा, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। फिर जैसे ही कामराज जाने लगा तो, हितेशा ने उसपर चप्पल फेंककर मारी और उसे लिफ्ट भी यूज़ करने के लिए माना करने लगी, साथ ही हाथ भी उठाने लगी। इसी क्रम में हितेशा ने जो अंगूठी अपनी उंगली में पहनी थी उससे खुद ही अपनी नाक में मार ली, जिससे उसके नाक से खून निकलने लगा। फिर कामराज तब तक सीढ़ियों से उतरकर वहां से चला गया। 

    इंसाफ की मांग 

    इतना सब होने के बाद Zomato ने डिलीवरी ब्वॉय कामराज को तुरंत नौकरी से निकाल दिया था। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। लोगों का कहना है कि बिना कामराज का पक्ष सुने Zomato उसे नौकरी से कैसे निकाल सकता है। कामराज ने पुलिस को दिए गए बयान में खुद को बेकसूर बताया है।

    Zomato की सफाई 

    Zomato के को-फाउंडर और सीईओ दीपेंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने इस पूरे मामले कोलेकर कहा कि, डिलिवरी ब्वॉय कामराज पिछले 26 महीने से हमारे लिए काम कर रहा है, जिसकी रेटिंग 5 में से 4.75 है जो कि काफी अच्छी मानी जाती है। कामराज ने अबतक 5000 डिलिवरी दी हैं। वहीं प्रोटोकॉल के तहत, डिलिवरी ब्वॉय कामराज को हटाया नहीं गया है कुछ समय के लिए अस्थायी रूप से निलंबित किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘’मैं आपकी चिंता को समझता हूँ और धन्यवाद देता हूं। आशा करता हूं कि आप जल्द से जल्द सच्चाई जान पाएंगे। हम हितेशा के साथ लगातार संपर्क में हैं, साथ ही उसके मेडिकल खर्चों को कवर कर रहे हैं।

    जानें क्या है पूरा मामला 

    हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर कैंसिल करने के बाद डिलीवरी ब्वॉय कामराज खाना लेकर पहुंचा था, जिसके बाद उन्होंने इसे लेने के लिए माना किया तो पहले उसने महिला से बदतमीजी की बाद में उसके चेहरे पर एक घूंसा मारकर चला गया। जिससे वह घायल हो गई और उनकी नाक टूट गई। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HITESHA | Beauty Influencer (@hiteshachandranee)

    इन सब चीज़ों को जानकार पुलिस अब जाँच में जुट गई है, जिसके बाद लोगों को भी अब सच्चाई जानने की उत्सुकता बढ़ गई है सोशल मीडिया पर लगातार लोग इस मामले को लेकर अपनी अपनी राय शेयर आकर रहे हैं