केरल में भूस्खलन से हुई 21 लोगों की मौत, PM मोदी ने मुख्यमंत्री पी विजयन से की राहत कार्यों को लेकर बात

    नई दिल्ली: केरल के कोट्टयम ज़िले के कोट्टक्कल इलाके में भारी बारिश के बाद हुए अब भूस्खलन हादसे में कई लोगों की जान चली गई है। खबर है कि इस भयानक हादसे में करीब 21 लोगों की मौत हुई है, वहीं कई लोगों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने केरला के मुख्यमंत्री से इस संदर्भ में बात की है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर मृतकों के प्रति अपनी सवेंदना व्यक्त की है। 

    पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने केरल के सीएम पिनाराई विजयन से भारी बारिश और भूस्खलन की स्थिति पर चर्चा की है। अधिकारी घायलों और प्रभावितों की सहायता के लिए काम कर रहे हैं। मैं सभी की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।” उन्होंने आगे कहा, “यह दुखद है कि केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण कुछ लोगों की जान चली गई है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।” 

    इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया था, उन्होंने लिखा कि, “भारी बारिश और बाढ़ के मद्देनजर केरल के कुछ हिस्सों में हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। केंद्र सरकार जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करेगी। बचाव कार्यों में मदद के लिए NDRF की टीमों को पहले ही स्थान भेज दिया गया है। सभी की सुरक्षा के लिए हमारी प्रार्थना भी सबके साथ है।