MLA Ram Kadam
MLA Ram Kadam

    Loading

    मुंबई : प्रभास और सैफ अली खान की फिल्‍म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई है। फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर कई फिल्‍मी घराने के साथ-साथ नेताओं ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है। जहां आदिपुरुष में रावण के लुक और छवि को लेकर विरोध जताया जा रहा है। महाराष्‍ट्र के घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम ( Ram Kadam)  ने चेतावनी दी है। वह महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में फिलम को रिलीज नहीं होने देंगे। राम कदम ने गुरुवार सुबह एक के बाद एक दो ट्वीट्स में कहा है कि फिल्‍म मेकर्स ने ओछी पब्‍ल‍िसिटी पाने के लिए देवी-देवताओं का अपमान किया है। ऐसी घिनौनी सोच को सबक सिखाने के लिए फिल्‍म पर आजीवन बैन लगाने की जरूरत है।

    इससे पहले मध्‍य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहां पिछले दिनों फिल्‍म के डायरेक्‍टर ओम राउत को चिट्ठी लिखकर फिल्‍म से आपत्त‍िजनक सीन हटाने की मांग की फिल्म में हनुमान के रोल पर भी आपत्ति जताते हुए ट्विट भी किया था। वहीं अब बीजेपी विधायक राम कदम ने चेतावनी दी है कि वह महाराष्‍ट्र में फिलम को रिलीज नहीं होने देंगे। 

    बीजेपी विधायक और प्रवक्‍ता राम कदम ने ट्विट कर लिखा Adipurush फिल्म को महाराष्ट्र की भूमी में प्रदर्शित नहीं होने देंगे। उन्‍होंने आगे लिखा कि आदिपुरुष फिल्म से एक बार फिर फिल्म मेकर्स ने ओछी पब्लिसिटी पाने के लिए देवी-देवताओं का अपमान कर कराड़ों हिंदुओं की श्रद्धा और आस्था को आहत किया है। ऐसे में अब समय आ गया है। सिर्फ माफीनामा से काम नहीं चलेगा। फिल्‍म के सीन को काट-छांट कर दिखाने से काम नहीं चलेगा। ऐसी घिनौनी सोच को सबक सिखाने के लिए इस तरह की किसी भी फिल्‍म को आजीवन पूरी तरह से बैन और जिम्‍मेदार लोगों को भी इस इंडस्‍ट्री में काम करने से कुछ साल के लिए बैन कर देना चाहिए। ताकि भविष्‍य में कोई भी ऐसी हिम्‍मत नहीं करे।