संबित पात्रा का आरोप, मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को कहा रावण, गुजरात के बेटे लें अपमान का बदला

    नई दिल्ली: गुजरात चुनाव (Gujarat election) पास में है ऐसे में बीजेपी, कांग्रेस और आप पार्टी के नेताओं में जमकर बयानबाजी हो रही है। बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने PM मोदी को रावण (Ravana) कहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग एक PM के लिए करना उचित नहीं है।ये निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह सिर्फ PM का अपमान नहीं है, यह हर गुजराती और गुजरात का अपमान है। 

    बीजेपी नेता ने जनता से अपील की कि वे गुजरात के बेटे के इस अपमान का बदला लोकतांत्रिक तरीके से लें। बता दें कि अहमदाबाद के बेहरामपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांगे जाने को लेकर खड़गे ने सोमवार को तंज कसा था।

    मल्लिकार्जुन खड़गे ने  कहा था कि क्या मोदी यहां आकर नगरपालिका का काम करने वाले हैं? क्या मोदी आकर यहां मुसीबत में आपकी मदद करने वाले हैं? अरे, आप तो प्रधानमंत्री हो। आपको काम दिया गया है। वह काम करो। आपकी कितनी सूरत है? क्या आपके रावण के जैसा सौ मुख हैं। 

    बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बीजेपी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा प्रधानमंत्री के लिए इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करना, वह भी गुजराती सपूत के लिए करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि यह निंदनीय है और कहीं ना कहीं और यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह गुजराती और गुजरात का अपमान बताया है।