amritpal
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. बीते 14 दिनों से ‘वारिस पंजाब दे’ (Waris Punjab De) का प्रमुख भगोड़ा खालिस्तानी अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) जहां अभी भी पंजाब पुलिस की नाक में दम कर रखा है। वहीं अब नयी कहबर के अनुसार, होशियारपुर के एक धार्मिक स्थल में लगे CCTV कैमरे के फुटेज में अमृतपाल और पलप्रीत सिंह दिखाई दिए हैं। 

बता दें कि, होशियारपुर के तपोवन साहिब तानुली गांव का ये डेरा मनराईयां कलां गांव से सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी पर है। हालांकि यह वीडियो 29 तारीख का बताया जा रहा है। गौरतलब है कि 28 तारीख को अमृतपाल और पलप्रीत सिंह होशियारपुर के गांव मनराईयां कलां में इनोवा गाड़ी छोड़कर फरार हो चुके थे।

पता हो कि, बीते 13 दिनों से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को पकड़ने के लिए अब पंजाब पुलिस ने होशियारपुर में ड्रोन से सर्च ऑपरेशन भी चलाया था। लेकिन वहीं अमृतपाल ने एक ऑडियो और इसके कुछ ही घंटे बाद अपना एक वीडियो मैसेज भी जारी किया था। अपने इस ऑडियो मैसेज में उसने अपने  सरेंडर करने की बात से भी साफ़ इनकार कर दिया था। तब अमृतपाल ने कहा था कि, गिरफ्तारी देने या शर्त रखने के बारे में मैंने कोई बात नहीं की है, ये सब सिर्फ कोरी अफवाह है।

जानकारी दें कि, इसके पहले भी बीते मंगलवार रात से ही अमृतपाल की तलाश में पुलिस ने होशियारपुर में नाकाबंदी कर रखी थी। अमृतपाल और उसके साथी पपलप्रीत सिंह की तलाश में पुलिस ने शहर से लगभग दस किलोमीटर दूर गांव मरनाइया में मंगलवार रात पौने दो बजे तक सर्च आपरेशन चलाया गया था। वहीं गांव मरनाइया से लुधियाना नंबर की एक इनोवा (PB10CK-0527) कार बरामद की गई था। वहीं अब नए CCTV कैमरे के फुटेज में अमृतपाल सिंह  तपोवन साहिब तानुली गांव के डेरे में दिखा है, मनराईयां कलां गांव से सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी पर है।