Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। एक प्रेस वार्ता में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आईबी रिपोर्ट के हवाले से दावा कर रहे हैं कि गुजरात में आप की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि आईबी रिपोर्ट से बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है। आप को रोकने के लिए बीजेपी ने अन्य पार्टियों के साथ बातचीत शुरू कर दी है। आईबी ने अपनी रिपोर्ट में साफ कहा है कि यदि आज गुजरात में चुनाव हो जाय तो बीजेपी को भारी नुक्सान हो सकता है। 

    केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया कि आईबी की रिपोर्ट को देखते हुए बीजेपी ने पीछे के रास्ते कांग्रेस से बातचीत शुरू कर दी है। राजनितिक पंडित और बीजेपी के लोग जानने को बेचैन है कि आखिर किस तरह और कैसे आम आदमी पार्टी गुजरात में सरकार बना रही है। 

     प्रेस वार्ता के दौरान केजरीवाल ने अपना चुनावी वादा दुहराते हुए कहा कि गुजरात में सरकार बनते ही गायों के लिए विशेष भत्ता दिया जाएगा। एक गाय पर 40 रुपए प्रतिदिन मिलेंगे। उन्होंने बीजीपी पर निशाना साधा और कहा कि गुजरात के लोग सावधान रहें। बीजेपी के लोग उन्हें भ्रमित करने के सभी जुगत अपना रहे हैं। वह इस कला में माहिर हैं। गौरतलब है कि गुजरात चुनाव को देखते हुए पंचाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और केजरीवाल दो दिनों के लिए गुजरात दौरे पर हैं।