Rajiv Ranjan
Rajiv Ranjan-ANI

    Loading

    पटना : बिहार (Bihar) में कभी साथ-साथ रहकर सरकार चलाने वाली BJP और JDU अब आमने-सामने हैं। इसी बीच JDU के एक बड़े नेता ने पीम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें घेर लिया और उन्हें डुप्लीकेट (duplicate) कह दिया। दोनों पार्टिओं के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पटना में मीडिया से बात करते समय JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन(ललन) सिंह ने पीएम मोदी को कह दिया कि वे नकलची हैं, असली नहीं हैं।  

    JDU राजीव रंजन(ललन) सिंह ने कहा 2014 में PM मोदी कह रहे थे वे अति पिछड़ा हैं। गुजरात में अति पिछड़ा नहीं पिछड़ा वर्ग है और ये पिछड़ा वर्ग में भी नहीं थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद इन्होंने अपने समाज को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर लिया। ये तो डुप्लीकेट हैं।

    बता दें कि हाल ही में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के साथ एक दिलचस्‍प वाकया हो गया था। वह जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। इसी दौरान एक शख्‍स ने देश का पीएम कैसा हो, का नारा लगा दिया। इसके बाद नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। उन्‍होंने क्‍या कहा, ये हम आगे बता रहे हैं। अब JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन(ललन) सिंह ने पीएम मोदी को नकलची हैं, असली नहीं हैं कह कर नया विवाद खड़ा कर दिया है।