सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी फंडिंग और भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़; हथियारों के साथ 6 लोग गिरफ्तार

    Loading

    जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना और पुलिस के सर्च ऑपरेशन (Search Operation) में आतंकी फंडिंग और आतंकी भर्ती करने वाले मॉड्यूल (Module) का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई में तमाम तरह के गोला,-बारूद, पिस्तौल, बम बरामद हुए हैं। इस सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। 

    जानकारी के अनुसार यहां के कुपवाड़ा पुलिस और सेना के 21 RR व 47 RR के साथ मिलकर एक आतंकी गतिविधियों का पर्दाफास किया है। पुलिस और सेना के संयुक्त कार्रवाई में उत्तरी कश्मीर में चल रहे एक आतंकी फंडिंग और भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। जिसमे 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि 5 पिस्तौल, 10 मैगजीन, 49 पिस्तौल गोला बारूद, 2 हथगोले और एक आईईडी बरामद किया गया है।

    बता दें कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के चीरकोट इलाके से मिली जानकारी पर पुलिस और सेना ने संयुक्त अभियान शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 5 पिस्टल, 10 मैगजीन, 49 पिस्टल गोला बारूद, 2 ग्रेनेड और एक आईईडी बरामद किया है। मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।