PM Modi
Photo: @ANI/Twitter

    Loading

    अगरतला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि त्रिपुरा में ऐसा कोई परिवार नहीं है जिसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नीतियों का लाभ नहीं मिला हो। मोदी ने त्रिपुरा में चुनावी प्रचार के आखिरी दिन यहां एक रैली को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि भाजपा ने ‘‘वफादार सेवक” के रूप में, इस जगह को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

    उन्होंने कहा, ‘‘अगरतला पूर्वोत्तर में अंतरराष्ट्रीय व्यापार का प्रवेश द्वार बन गया है, राज्य की राजधानी जल्द ही एक व्यापार केंद्र बन जाएगी।”  उन्होंने कहा कि भाजपा ‘‘बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति में विश्वास करती है।”

    वाम मोर्चा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दोनों दल लोगों के कल्याण की परवाह किए बिना सिर्फ अपनी तिजोरी भरना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वामपंथी और कांग्रेस सत्ता के लिए अपनी भूख मिटाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वे केरल में लड़ते हैं और त्रिपुरा में मैत्रीपूर्ण संबंध बनाते हैं।”

    मोदी ने कहा कि भाजपा शासन में लोगों को मुफ्त राशन, स्वास्थ्य सहायता, घर और अन्य सुविधाएं मिलीं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन सभी लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं, जिन्हें अभी तक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का घर नहीं मिला है, उन्हें राज्य में भाजपा सरकार के शपथ लेने के बाद पक्का घर मिल जाएगा।” (एजेंसी)