Photo - Social Media
Photo - Social Media

    Loading

    सागर : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले में वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) को लेकर मध्य प्रदेश के शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) ने मोर्चा खोल दिया है। पहलवान बाबा मंदिर में शिवसैनिकों ने “जहां मिलेंगे बिट्टू सोना, तोड़ देंगे कोना-कोना” के नारे लगाते हुए लट्ठों पर केसरिया रंग पोत कर पुजारी पुरोहित द्वारा वैदिक मंत्रों के उच्चारण विधि से सरसों का तेल पिलाया और अश्लीलता फैलाने वाली प्रेमी युगलों को सबक सिखाने का संकल्प लिया।

    प्रदेश के शिवसेना उप राज्य प्रमुख पप्पू तिवारी ने कहा कि “वैलेंटाइन डे भारत का पर्व नहीं है, इसे ना मनाएं, हमने अपने डंडों को तैयार कर दिया है।” आगे उन्होंने शहर के होटल और रेस्टोरेंट संचालकों से कहा कि अश्लीलता फैलाने वाले किसी भी प्रेमी युगल को होटल और रेस्टोरेंट में प्रवेश न करने दें। उसके बाद भी अगर होटल रेस्टोरेंट प्रेमी युगल अनैतिक गतिविधि और अश्लीलता करते पकड़ा जाता है तो उसकी मौके पर शादी करा दी जाएगी और रेस्टोरेंट, होटल में तोड़फोड़ जैसी कोई घटना घटती है तो उसका जिम्मेदार वह स्वयं होंगे।

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे शिवसैनिक आपने हाथों में डंडे लिए हुए हैं और उस पर केसरिया रंग के साथ सरसों का तेल लगा रहे हैं। पप्पू तिवारी ने कहा कि वैलेंटाइन डे हमारे भारत की संस्कृति नहीं है। कुछ प्रेमी युगल भ्रमित हो गए है, भटक गए है जो वैलेंटाइन डे की आड़ में अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं। उनको सबक सिखाने के लिए आज हमने लाठियों को सरसों का तेल पिलाया है।