PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    जयपुर: बीजेपी और कांग्रेस (BJP and Congress) में जुबानी जंग जारी है। भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। बीजेपी नेता ने कहा कि भारत में एक कट्टर पापी परिवार है जिसका काम किसानों की जमीन हड़पना है। नेता  ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राजस्थान (Rajasthan) में किसानों की जमीन हड़प कर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को सौंप दी। 

    बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि ‘भारत में एक ‘कट्टर पापी परिवार’ है। इनका काम किसानों की जमीन हड़पना और अपने दामाद रॉबर्ट वाड्रा को सौंपना है। 2008-13 तक राजस्थान में कांग्रेस सरकार के दौरान, 125 बीघा जमीन किसानों से खरीदी गई और 2 लोगों को हरिराम और नाथाराम को आवंटित की गई।’

    उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि ये दोनों व्यक्ति मौजूद नहीं हैं और फर्जी हैं। उक्त जमीन को बाद में स्काईलाइन हॉस्पिटैलिटी को बेच दिया गया जिसमें रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां भागीदार हैं। यहां करोड़ो का घोटाला हुआ है। पुलिस और ईडी को मामले की जांच सौंपी गई। तब पता चला कि गहलोत सरकार ने ‘कांग्रेस परिवार’ के आदेश पर एक ऐसे व्यक्ति को जमीन दी, जो वास्तव में था ही नहीं।