PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: एक बार फिर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने कांग्रेस प्रेजिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को निशाना बनाया है। उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे को रिमोट कंट्रोल प्रेसिडेंट कहें या रबर स्टैंप प्रेसिडेंट? पूरी कमान गांधी परिवार के पास है। वहीं अब इसको लेकर दोनों पार्टियों में जुबानी जंग शुरू हो गई है। 

    बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि सत्य प्रकट होता है। कांग्रेस चाटुकारिता और वंशवाद में विश्वास करती है। कांग्रेस अध्यक्ष कोई भी बने, कमान सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) के मुताबिक सोनिया गांधी और राहुल गांधी के पास होगी। मल्लिकार्जुन खड़गे को रिमोट कंट्रोल प्रेसिडेंट कहें या रबर स्टैंप प्रेसिडेंट?

    भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने दिल्ली में कहा कि सलमान खुर्शीद ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस का अध्यक्ष सिर्फ काम के लिए चुना गया है, लेकिन असली नेता तो गांधी परिवार है। तो यह स्पष्ट हो जाता है कि खड़गे जी चेहरा नहीं बल्कि पार्टी का मुखौटा है और कांग्रेस अपने नेताओं को धोखा देती है।

    सुधांशु त्रिवेदी  ने आगे कहा कि कांग्रेस नेता एके एंटनी ने कहा कि कांग्रेस को 2014 में मुस्लिम समुदाय के प्रति झुकाव के कारण हार का सामना करना पड़ा था। यह साबित करता है कि कांग्रेस हिंदुओं का समर्थन पाने के लिए नाटक करती है और हिंदू वोट पाने के बाद, हिंदू तालिबान, पाकिस्तान में बदल जाते हैं, कांग्रेस के लिए आतंकवादी। 

     मल्लिकार्जुन खड़गे की जगह राहुल गांधी को पार्टी का नेता बनाने की टिप्पणी पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि हमारे पास कई नेता हैं लेकिन मुख्य नेता गांधी परिवार से हैं। खड़गे जी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने में मल्लिकाराजुन खड़गे की अहम भूमिका।