Hemant Soren
File Pic

     रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने रांची के सुकुरहुटू स्थित झारखंड सशस्त्र बल के जैगुआर मुख्यालय पहुंचकर नक्सली हमले में मंगलवार को शहीद (Martyr) हुए जैगुआर के डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

    मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी प्रसे विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जैगुआर मुख्यालय पहुंच कर बुधवार को शहीद पुलिस अधिकारी को श्रद्धा सुमन अर्पित किये और ईश्वर से शहीद की आत्मा को शांति देने तथा परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की कामना की। इस मौके पर रांची के सांसद संजय सेठ, राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे सहित कई अन्य अधिकारियों ने भी शहीद डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

    श्रद्धांजलि देने के बाद मुख्यमंत्री ने शहीद राजेश कुमार की पत्नी तथा पुत्र सहित अन्य परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। डिप्टी कमांडेंट राजेश, लातेहार में नक्सलियों के साथ एक मुठभेड़ में मंगलवार को शहीद हो गये थे।